स्याना में भजन संध्या का आयोजन:कार्यक्रम में उमड़ा जन सैलाब, भंडारे का प्रसाद पाकर छके श्रद्धालु

स्याना8 दिन पहले

नगर के हार्मिलापी वैष्णो देवी मंदिर में देर रात जागरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। माता के भजनों पर श्रद्धालु जमकर झूमे। नगर के मोहल्ला चौहटी में देर रात भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन हुआ । कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

बाहर से आए कलाकारों ने माता के भजनों की प्रस्तुति दी। विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों का आयोजन भी किया गया। मंदिर में भगवान शिव पार्वती परिवार ,शनि महाराज की मूर्ति स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा के बाद भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़कर धार्मिक अनुष्ठानों में भाग लिया। महिलाओं व पुरुषों की भीड़ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंची। माता के भजनों से नगर का माहौल भक्तिमय हो गया। कलाकारों द्वारा गाए गए भजनों पर श्रद्धालुओं जमकर थिरके। भजन संध्या कार्यक्रम के साथ भंडारे का आयोजन किया गया। हुए भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण कर धर्म लाभ कमाया।

कार्यक्रम आयोजक बलदेव मल्होत्रा सौरभ राय, वैभव रस्तोगी, शिवम रस्तोगी आदि ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदिर में मूर्ति स्थापना में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हुए प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन हुआ। नोएडा दिल्ली गाजियाबाद से आए कलाकारों ने माता के भजनों की प्रस्तुति दी। उपस्थित जन भजनों को सुन भाव विभोर हो उठे। कलाकारों द्वारा दी गई भजनों की प्रस्तुति से माहौल भक्तिमय हो गया।

खबरें और भी हैं...