बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने की युवक की पिटाई, VIDEO:महिला के कपड़े पहनकर चोरी करने आया था आरोपी, गिरफ्तार; स्याना की घटना

स्याना (बुलंदशहर)2 महीने पहले
ग्रामीणों ने युवक को इतना मारा कि वह बेहोशी की हालत में आ गया था।

नरसेना थाना क्षेत्र में महिला के कपड़े पहनकर घूम रहे युवक को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी। गनीमत रही कि पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई और जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं, युवक ने कहा कि वह लूट पाट के इरादे से घूम रहा था।

मामला नरसेना थाना क्षेत्र के गांव थाना गजरौला का है। मगंलवार सुबह एक युवक साड़ी, चूड़ी व पूरा श्रृंगार कर महिला के कपड़े पहनकर गांव में घूम रहा था। ग्रामीणों को युवक पर शक हुआ तो उन्होंने युवक को पकड़ लिया। उससे पूछताछ की, सही जवाब नहीं देने पर लोगों का संदेह बढ़ता गया।

पूरा श्रृंगार करके युवक गांव में आया था
ग्रामीणों ने कहा कि सवा़ल जबाव के बीच ही युवक खेतों की तरफ भागने लगा। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर युवक की पिटाई कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस युवक को थाने लेकर आई।

ग्रामीणों ने लात घूसों से युवक की खूब पिटाई की।
ग्रामीणों ने लात घूसों से युवक की खूब पिटाई की।

गांव का ही रहने वाला है आरोपी युवक
पुलिस ने बताया कि आरोपी नरसेना थाना क्षेत्र के गांव का ही रहने वाला है। कई दिनों से वह चोरी की योजना बना रहा था। आज भी गांव में चोरी के इरादे से ही आया था, लेकिन पकड़ा गया। सीओ स्याना वंदना शर्मा ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लूट करने के इरादे से महिला के कपड़े पहने थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीण बोले- कई दिनों से आवाजें निकालकर डरा रहा था
वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि कई दिनों से खेतों में अजीब तरह की आवाजें आ रही थीं। सभी को शक था कि कोई अराजक तत्व तरह तरह की आवाजें निकालकर डरा रहा है। कई दिनों से आरोपी की तलाश की जा रही थी। आज पकड़ में आ गया। कहा कि जिले में बच्चा चोरी की अफवाहें भी हैं। इसी वजह से बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई हो गई।

खबरें और भी हैं...