बुलंदशहर के युवक की हापुड़ में ट्रेन से कटकर मौत:गाजियाबाद से घर लौट रहा था, गढ़ मुक्तेश्वर में ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

स्याना (बुलंदशहर)11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ये मृतक की फोटो है। - Dainik Bhaskar
ये मृतक की फोटो है।

स्याना के मोहल्ला नई सड़क के रहने वाले युवक की हापुड़ के गढ़ मुक्तेश्वर में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। 35 वर्षीय ओंकार गाजियाबाद की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।

देर रात गाजियाबाद से लौटते समय गढ़ मुक्तेश्वर में ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक के पास मिले मोबाइल में आधार कार्ड से उसकी पहचान जीआरपी ने स्याना के युवक के रूप में की। जीआरपी ने परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस शव को पीएम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी है।

ओंकार के तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी ने सुध-बुध खो दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही पत्नी गस्त खाकर गिर गई। इस समय शोक सम्मत परिवार को सांत्वना देने भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक के पिता ने बताया कि उनका बड़ा पुत्र गाजियाबाद में नौकरी कर रहा था। घर लौट रहा था, लेकिन देर रात लगभग 10:30 बजे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई।

आखिरी बार पत्नी से की थी फोन पर बात
ओंकार ने आखिरी बार अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी। फोन कर कहा था कि मैं घर लौट रहा हूं। आज तनख्वाह मिली है। कल बच्चों के लिए नए कपड़े खरीदेंगे। तुम सब लोग सो जाओ ,मैं घर पहुंचने में लेट हो जाऊंगा। इसी के बाद से उसका फोन स्विच ऑफ हो गया था। सुबह जीआरपी ने परिजनों को फोन कर जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...