सिकंदराबाद में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन:54 वादों का हुआ निस्तारण, 50 लोगों के बनाए गए जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र

सिकंदराबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद के गुलावठी में नगरपालिका के सभागार में शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना ने लोक अदालत में 54 वादों का निस्तारण किया। लोक अदालत में अनेक लोग मौजूद रहे।

नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना ने राष्ट्रीय लोक अदालत में लोगों की शिकायतें सुनीं, जिनका मौके पर निस्तारण किया गया। ईओ कृष्ण कुमार भड़ाना ने बताया कि लोक अदालत में 54 वादों का निस्तारण किया गया। 50 जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र बनाए गए तथा 4 लोगों को जल संयोजन के कनेक्शन दिए गए।

इस मौके पर मौहल्ला विकास कॉलोनी निवासी महेंद्र राणा ने मोहल्ला में हैंडपंप खराब होने की शिकायत की। विशाल चौहान ने पुराना थाना भवन स्थित एक मंदिर के निकट असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहने की शिकायत की। ईओ ने बताया कि इनकी समस्या का निस्तारण किया गया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत में आकर अपनी विवादों का निस्तारण सहमति से कर सकते हैं। फरियादी इसका लाभ उठाएं।

इस मौके पर नगरपालिका के नामित सभासद अनिल सिंहल, हारून सभासद, नगरपालिका के लेखाधिकारी नरेश यादव, मदनगोपाल मक्खन, केके गर्ग, हाजी अलाउद्दीन, ओमवीर सिंह, निक्कू आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...