सिकंदराबाद में सहायक अध्यापिका से छेड़छाड़:आरोपी दे रहा जान से मारने की धमकी, पुलिस ने तहरीर पर दर्ज किया केस

सिकंदराबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद निवासी एक सहायक अध्यापिका के साथ एक मनचले ने छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी अध्यापिका को हत्या करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने आरोपी मनचले की गिरफ्तारी की मांग की है।

बागपत का रहने वाला है युवक

सिकंदराबाद की एक कॉलोनी निवासी महिला ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह सिकंदराबाद के एक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत है। वर्तमान में वह सिकंदराबाद की एक कॉलोनी में रहती है। उसका मूलतः निवासी बागपत है। बागपत का रहने वाला एक युवक उसके साथ छेड़छाड़ व परेशान करता है।

नियुक्ति के बाद से कर रहा पीछा

अध्यापिका के अनुसार उसकी 2020 में सहायक अध्यापिका के पद पर नियुक्ति हुई थी, तभी से आरोपी उसका पीछा करता चला आ रहा है। आरोपी उसके बागपत के एक गांव में बदमाशों को लेकर साथ आया था तथा उसे धमकी दी थी। उसने बागपत पुलिस में घटना की शिकायत की। आरोपी अब कई बार उसका स्कूल आते-जाते समय पीछा कर रहा है, जिससे वह डरी हुई है। आरोपी ने गत दिनों उसके व्हाट्सअप पर एक मैसेज भेजा। जिसमें कहा गया है कि अब तू बचकर रहना। एक मुकदमा और सही मर्डर का। आरोपी की धमकी से वह काफी डरी व सहमी हुई है।

पुलिस ने अध्यापिका की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी देने का मामला दर्ज किया है। वहीं कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अर्जुन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...