सिकंदराबाद में बस की टक्कर से गाय की मौत:हिन्दूवादी संगठनों ने किया हंगामा, कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने कराया शांत

सिकंदराबाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के सिकंदराबाद में दनकौर रोड पर नोएडा जा रही एक प्राइवेट बस ने गाय को टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने से गाय की मौत हो गई। इस पर हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। आरोपी बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। गाय को जेसीबी की मदद से गड्ढ़े में दबवाया।

रविवार को एक प्राइवेट बस सिकंदराबाद से दनकौर की तरफ जा रही थी। बीबीसी स्कूल के पास बस ने गाय को टक्कर मार दी। गाय बस के नीचे आ गई। इससे गाय की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तथा गाय की मौत पर हंगामा करने लगे। हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मांग की कि गाय को टक्कर मारने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

इस बीच दुर्घटना के सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को समझाया। पुलिस के समझाने पर कार्यकर्ता शांत हुए तथा गाय को जेसीबी की मदद से गड्ढ़े में दफनाया गया। कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि गाय को बस ने टक्कर मार दी थी। यह हादसा है। कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर गाय को दफना दिया गया है।

खबरें और भी हैं...