सिकंदराबाद में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन:शिविर में 460 मरीजों की हुई नि:शुल्क जांच, डॉक्टरों ने दिए परामर्श

सिकंदराबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रविवार को निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन भाजपा के जिला मंत्री अरविन्द दीक्षित और ब्लॉक प्रमुख पुष्पेंद्र भाटी ने किया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। कार्यकर्ता उनके जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मना रहे हैं। कार्यकर्ता सेवा पखवाड़े कार्यक्रम को सफल बनाएं। इस मौके पर अमित अधाना, सीएचसी प्रभारी हेमंत रस्तोगी, डॉ.किंजल, मनोज शर्मा, धर्मेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे। शिविर में 160 रोगियों के स्वास्थ्य की जांच की गई।

गुलावठी सीएचसी में हुई 300 ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच
गुलावठी में भी निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में सीएमओ डॉ.विनय कुमार सिंह, सीएचसी अधीक्षक डॉ.पवन मावी, मिलाप सिंह आदि मौजूद रहे। सीएमओ डॉ.विनय कुमार सिंह ने बताया कि चिकित्सा शिविर में निःशुल्क रोगियों की जांच की गई और परामर्श दिया गया। उन्होंने बताया कि शिविर में 300 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई हैं।

चित्र प्रदर्शनी का भी हुआ आयोजन
स्थानीय प्रेम गॉर्डन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में चित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी में उनके जीवन के विविध पहलुओं से परिचय कराया गया। इस मौके पर विधायक लक्ष्मीराज सिंह, नगर महामंत्री नरेंद्र सैनी,गगन शर्मा, अखिल कौशिक, अमित निर्माण ,शेखर मैंबर,गौरव भाटिया, कैलश ठाकुर,सोनू शर्मा , अरुण प्रजापति सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

खबरें और भी हैं...