दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को घर से निकाला:रोते बिलखते हुए थाने पहुंची विवाहिता, ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज

सिकंदराबाद (बुलंदशहर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद के गुलावठी में दहेज में कार व 5 लाख रुपए की मांग को लेकर ससुरालियों ने विवाहिता का उत्पीड़न किया और घर से निकाल दिया। विवाहिता अपने परिजनों के साथ रोते बिलखते हुए थाने पहुंची तथा ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

विवाहिता के पिता अजय कुमार निवासी गांधीनगर गुलावठी ने पुत्री के ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में पति अतुल बंसल, सास कमलेश बंसल, देवर मनोज बंसल निवासी पिलखुवा को नामजद किया गया है। अजय कुमार के अनुसार उसकी पुत्री रूबी बंसल की शादी पिलखुवा निवासी अतुल बंसल के साथ हुई थी।

शादी के बाद से दहेज में कार व 5 लाख की कर रहे थे मांग
शादी में काफी खर्च किया गया, लेकिन शादी के बाद से दहेज में कार व 5 लाख की मांग को लेकर पुत्री का उत्पीड़न करने लगे। आए दिन विवाहिता के साथ मारपीट की जाने लगी तथा उसका उत्पीड़न किया जाने लगा। बताया जाता है कि ससुराल वाले उसे भूखा रखते थे और कई कई दिन कमरे में बंद कर देते थे।

कोतवाली गुलावठी का मामला।
कोतवाली गुलावठी का मामला।

ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला
विवाहिता को बंधक बनाकर रखा जाता था आरोप है कि ससुरालियों ने दहेज की मांग को लेकर मारपीट की तथा घर से निकाल दिया। पुत्री रूबी बंसल रोते बिलखते हुए थाने पहुंची और घटना की तहरीर दी। पुलिस ने तीन के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि विवाहिता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची थी। ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।