सिकंदराबाद में गौकशों से पुलिस की मुठभेड़:फायरिंग में कुख्यात बदमाश जमील घायल, गिरफ्तार, पांच आरोपी फरार

सिकंदराबाद, बुलंदशहर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर सिकंदराबाद और गुलावठी में पुलिस की अंतर्जनपदीय बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध असलहा, गौकशी के उपकरण व जीवित गौवंश बरामद किये हैं।

घायल बदमाश।
घायल बदमाश।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात थाना गुलावठी पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि असावर गौशाला के पास आम के बाग में कुछ लोग गौकशी की घटना करने वाले हैं। सूचना पर गुलावठी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंद की तो 2 बदमाश एक बाइक से व 4 बदमाश कार से फायरिंग करते हुए भागने लगे।

गौकशों की मोटरसाइकिल।
गौकशों की मोटरसाइकिल।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बाइक सवार एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसको पुलिस ने घेराबंदी कर रात्रि करीब 10.30 बजे असावर गौशाला के पास आम के बाग से गिरफ्तार किया। बाइक पर बैठा एक बदमाश पैदल व चार अन्य बदमाश कार से अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे, जिनकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बदमाश की पहचान जमील पुत्र जान मौहम्मद निवासी ग्राम देहपा थाना पिलखुवा, जनपद हापुड़ हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए सीएचसी गुलावठी में भर्ती कराया गया है। थाना कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज किया गया है। जमील के विरुद्ध जनपद बुलन्दशहर, हापुड़, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर में गौकशी, चोरी व हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। आरोपी के पास से एक तमंचा, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस, एक मोटरसाईकिल आदि बरामद हुआ है।

खबरें और भी हैं...