सिकंदराबाद में पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़:फायरिंग में एक बदमाश घायल, पैर में लगी गोली, नौ अंधेरे का फायदा उठाकर भागे

सिकंदराबाद, बुलंदशहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश।

सिकंदराबाद में ककोड पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है। बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से अवैध असलहा और बड़ी संख्या में गौवंश बरामद किया गया है। बदमाश के 9 साथी भागने में सफल रहे।

थाना ककोड़ पुलिस को सूचना मिली कि जेवर रोड पर कुछ बदमाश खेत में घूम रहे गौवंशों को पकड़कर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। उनके पास दो गाड़ियों और अवैध असलहा भी है। इस सूचना पर थाना ककोड पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कुछ व्यक्ति गौवंशों को गाड़ी में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसको रात 01.40 बजे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके नौ साथी अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

सिकंदराबाद में मौके पर पड़ा बदमाश का तमंचा।
सिकंदराबाद में मौके पर पड़ा बदमाश का तमंचा।

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के जिला नहू के बाइका डंडा निवासी महबूब पुत्र खूबी है। उसके पास से 1 तमंचा 315 बोर, 1 जिंदा, 1 खोखा कारतूस, 1 स्विफ्ट गाड़ी बरामद की गई। बताया कि आरोपी मूहबूब शातिर किस्म का गौकश है।