सिकंदराबाद में हुई मूसलाधार बारिश:भीषण गर्मी से मिली राहत, हुई बिजली गुल; किसानों के खिले चेहरे

सिकंदराबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद में बुधवार को सुबह से ही हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली और बारिश से मौसम सुहावना हो गया। वहीं किसानों के चेहरे खिल उठे और बरसात के दौरान बिजली गुल हो गई। बरसात ने नगर पालिका के नालों की सफाई के दावों की पोल खोल दी। कई मोहल्लों में जलभराव हो गया।

बारिश से किसानों के चेहरे भी खिल उठे। वहीं जिन किसानों की धान पकने के कगार पर हैं, उन्हें नुकसान बताया जाता है। बारिश से नगरों की सड़कों पर पानी भी भर गया। इसके चलते लोगों को दिक्कत भी झेलनी पड़ी। मोहल्ला खत्रीवाड़ा, छासियावाड़ा, पत्थर वाला गोपालगंज आदि मोहल्लों में जलभराव हो गया। वहीं बारिश के बाद जगह-जगह फाल्ट होने से विद्युत सप्लाई प्रभावित रही।

मूसलाधार बारिश ने लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली और बारिश से मौसम सुहावना हो गया।
मूसलाधार बारिश ने लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली और बारिश से मौसम सुहावना हो गया।

बारिश होने से मौसम का मिजाज बदला
उधर, गुलावठी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर बारिश होने से मौसम का मिजाज बदल गया। लोगों को गर्मी से राहत मिली। सुबह से ही काले बादल छा गए। कुछ ही देर में तेज बरसात शुरू हो गई। करीब एक घंटे तक हुई तेज बारिश से मौसम ठंडा हो गया। जिसके बाद रिमझिम बरसात शुरू हो गई।

बारिश से बिजली सप्लाई बाधित
बरसात के कारण मेन बाजार, पुराना बाजार, मोहल्ला पीरखा, रेलवे रोड एवं मोहल्ला रामनगर तथा नवीन अनाज मंडी में जलभराव हो गया। विद्युत सप्लाई भी बाधित रही। जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। वहीं सफाई निरीक्षक राजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर सफाई कर्मियों को भेजकर समस्या का समाधान कराया जाएगा।