छात्रा से छेड़छाड़ करने पर तीन पर मुकदमा, एक गिरफ्तार:स्कूल आते जाते करते थे टिप्पणी और अश्लील हरकतें; सिकंदराबाद की घटना

सिकंदराबाद (बुलंदशहर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई। बताया जा रहा कि छात्रा स्कूल जा रही थी। तभी पड़ोसी युवक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित छात्रा के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला सिकंदराबाद के एक मोहल्ला का है। छात्रा के पिता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी सात साल की बेटी स्कूल में पढ़ती है। रास्ते में पड़ोसी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। पीड़िता ने आरोपी की शिकायत उसके पिता से की तो उसे गाली गलौज करते हुए भगा दिया।

स्कूल में आते जाते करते थे परेशान
पीड़ित पिता ने तीन लोगों को नामजद करते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी छात्रा को स्कूल आते जाते समय परेशान तथा छेड़छाड़ करता था। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्य आरोपी को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार
कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी रिजवान, अलीम, रहमतुल्ला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला मुख्य आरोपी रिजवान को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। वहीं, दो आरोपी अनुज रहमतुल्ला अभी आरोपी फरार चल रहे हैं। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...