सिकंदराबाद में ब्लैकमेल कर विवाहिता से दुष्कर्म:बदनामी का डर दिखाकर 2 लाख रुपए भी लिए, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

सिकंदराबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में विवाहिता को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने बताया कि करीब छह माह पूर्व वह अपने कमरे में अकेली थी। इस दौरान एक वीडियो कॉल आया। उसने रिसीव किया तो कॉल करने वाले ने स्क्रीन शॉट ले लिया। इसके बाद उससे छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बना दिया। इसके बाद कई नंबरों से कॉल कर आरोपी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मिलने को मजबूर करने लगा।

आरोपी ने दबाव बनाकर विवाहिता को एकांत में बुलाया। विवाहिता पहुंची तो उसे गांव निवासी आमिर उर्फ सोनू मिला। उसने अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने बदनाम करने का डर दिखाकर उससे 2 लाख रुपए भी ले लिए।

विवाहिता ने थाने में घटना की तहरीर दी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी आमिर उर्फ सोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...