बिजली के तारों से आतिशबाजी का VIDEO:गुलावठी में एचटी लाइन में जमकर हुई स्पार्किंग, 15 मिनट तक पटाखों की तरह जले तार

सिकंदराबादएक महीने पहले
गुलावठी में जर्जर बिजली के तारों में जमकर स्पार्किंग हुई।

सिकंदराबाद के गुलावठी में सैदपुर रोड पर जर्जर बिजली की एचटी लाइन में जमकर स्पार्किंग हुई। स्पार्किंग से बड़ा हादसा होने से टल गया। बिजली लाइन में स्पार्किंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने जर्जर विद्युत लाइन की बदलवाने की मांग की है।

गुलावठी के सैदपुर रोड पर विद्युत लाइन गुजर रही है। यह विद्युत लाइन काफी जर्जर है। रात्रि में सैदपुर रोड पर जर्जर विद्युत लाइनों में काफी स्पार्किंग हुई। रात्रि में विद्युत तारों में हुई स्पार्किंग के कारण दीपावली जैसे नजारा था। मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। बिजली की जर्जर एचटी लाइन को व्यापारियों ने सीएम योगी से बाजार की बिजली लाइन भूमिगत कराने की मांग की है।

जर्जर तारों से हादसे का खतरा बरकरार
समाजसेवी राहुल कंसल का कहना है कि सैदपुर रोड पर विद्युत तार काफी जर्जर हो चुके हैं, जिससे आए दिन स्पार्किंग होती रहती है। हादसे का भी खतरा बना हुआ है। उन्होंने मांग की कि इस लाइन को जल्द से जल्द बदला जाए अथवा इस लाइन को भूमिगत किया जाए। बिजली तारों में करीब 15 मिनट से ज्यादा स्पार्किंग हुई।

अचानक हुई स्पार्किंग से मची अफरातफरी
सैदपुर रोड पर तारों में रात्रि में जमकर स्पार्किंग से वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बताया जाता है कि इस स्पार्किंग के कारण लोगों में भय का माहौल था। लोगों ने जर्जर तारों को बदलवाने की मांग की है। उधर, पावर कॉर्पोरेशन के एसएसओ गंगाराम सैनी का कहना है कि विद्युत चारों को बदलवाने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया गया है जल्द ही तारों को बदलवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...