सिकंदराबाद में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:अधिकारियों ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, 37 में 5 शिकायतों का मौके पर निस्तारण

सिकंदराबाद , बुलंदशहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के सिकंदराबाद तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस की अध्यक्षता एडीएम प्रशासन प्रशांत कुमार ने की। समाधान दिवस में एडीएम ने फरियादियों की शिकायतें सुनी तथा उनकी समस्या के समाधान के निर्देश अधिकारियों को दिए।

सिकंदराबाद तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस में एडीएम प्रशासन प्रशांत कुमार एवं एसडीएम राकेश कुमार, सीओ सुरेश कुमार अन्य अधिकारी मौजूद रहे। समाधान दिवस में 37 शिकायतें आईं। जिसमें 14 पुलिस से संबंधित, 9 राजस्व से संबंधित तथा 9 अन्य शिकायतें आईं। मौके पर 5 शिकायतों का निस्तारण हुआ। एडीएम ने शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अधिकारी शिकायतों के निस्तारण पर ध्यान दें। शिकायतों के निस्तारण में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि फरियादी अपनी शिकायतें लेकर आतें हैं, उन्हें ठीक से सुना जाए तथा समस्या के समाधान पर ध्यान दिया जाए।

32 शिकायतों का नहीं हो सका निस्तारण
संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादी अपनी शिकायतें लेकर इस आस से आते हैं कि उनकी शिकायतों का निस्तारण हो जाएगा। शनिवार को तहसील दिवस में 37 शिकायतें आई, परंतु मात्र पांच शिकायतों का ही निस्तारण हो सका। 32 शिकायतों का निस्तारण नहीं हो सका। अधिकारियों का कहना है कि अन्य शिकायतों के निस्तारण के लिए निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...