सिकंदराबाद में मुठभेड़ में तीन असलहा तस्कर गिरफ्तार:तीन पिस्टल व अवैध हथियार बरामद; आसपास के जिलों में करते थे सप्लाई

सिकंदराबाद (बुलंदशहर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के बाद अंतर्राज्यीय अवैध असलहा तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से अवैध असलहा व कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों का चालान किया है।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा
एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि सिकंदराबाद पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर निजामपुर पुलिया पर घेराबंदी की।यहां से तीन बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया। इनके पास से अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्तों के 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे।

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में जोनी उर्फ देवेन्द्र, ललित शर्मा एवं आकाश उर्फ निखिल पुत्र इन्द्राज निवासी निजामपुर हैं। आरोपियों के पास से तीन पिस्टल 32 बोर, 7 जिन्दा कारतूस व 3 खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं।

ये तीनों आरोपियों की फोटो है।
ये तीनों आरोपियों की फोटो है।

तीनों पर कई थानों में कई मुकदमे हैं दर्ज
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार तीनों अभियुक्त शातिर किस्म के अवैध असलहा तस्कर हैं। ये आसपास के कई राज्यों में अवैध असलहा की सप्लाई करते हैं। अन्य राज्यों की पुलिस भी अभियुक्तों की तलाश कर रही थी। अलग-अलग राज्यों में अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत है। इस संबंध में जानकारी की जा रही है। तीनों आरोपियों पर विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपियों के पास से बरामद हुए अवैध हथियार।
आरोपियों के पास से बरामद हुए अवैध हथियार।
खबरें और भी हैं...