सिकंदराबाद में सफाई कर्मचारियों ने कोतवाली का किया घेराव; VIDEO:गेट पर खड़े किए वाहन, महिला कर्मचारी के साथ मारपीट से थे आक्रोशित

सिकंदराबाद24 दिन पहले
कोतवाली गेट के बाहर प्रदर्शन करते सफाई कर्मचारी

सिकंदराबाद के सिरोधन तिराहे पर एक संविदा सफाई कर्मी के साथ 2 लोगों ने मारपीट की तथा जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। महिला के साथ मारपीट के विरोध में सफाई कर्मी कोतवाली पहुंचे तथा थाने पर हंगामा किया। सफाई कर्मियों ने कूड़े से लदे वाहन कोतवाली गेट पर लगा दिये तथा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सिकंदराबाद के सिरोधन तिराहे पर सफाई के दौरान दो आरोपी ने महिला के साथ गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की। महिला लता का कहना है कि वह सफाई का कार्य कर रही थी तभी एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ आकर उसके साथ मारपीट व गाली गलौज की।

कोतवाली में विरोध प्रदर्शन के दौरान पालिका सफाई कर्मचारी।
कोतवाली में विरोध प्रदर्शन के दौरान पालिका सफाई कर्मचारी।

जातिसूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप

उसने मारपीट का विरोध किया तो आरोपी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। वहीं पुलिस के आश्वासन के बाद सफाई कर्मी शांत हुए। कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि महिला के साथ मारपीट की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली गेट पर कूड़े से लदे वाहन खड़े किए

सफाई कर्मियों के कोतवाली पर हंगामा करने के दौरान अनेक सफाई कर्मियों ने कूड़े से लदे वाहन कोतवाली के गेट पर लगा दिए। जिससे सड़क पर ट्रैफिक जाम की स्थिति हो गई। सफाई कर्मियों के हंगामे के कारण जीटी रोड पर काफी देर तक जाम रहा। पुलिस के आश्वासन के बाद सफाई कर्मियों ने हंगामा समाप्त किया, जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

पीड़ित महिला कर्मचारी जिसके साथ मारपीट होने पर भड़क गए थे।
पीड़ित महिला कर्मचारी जिसके साथ मारपीट होने पर भड़क गए थे।
खबरें और भी हैं...