ट्यूशन से लौट रहे छात्र को ट्रक ने रौंदा:पैदल जा रहा था, बैक लेते समय गाड़ी के नीचे आ गया; सिकंदराबाद की घटना

सिकंदराबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिकंदराबाद में मंगलवार देर शाम ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे एक बच्चे की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। छात्र का नाम मानव सैनी (12) निवासी मोहल्ला एसडीएम कॉलोनी सिकंदराबाद है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

सिकंदराबाद के एसडीएम कॉलोनी निवासी छात्र मानव पड़ोस में ही ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रहा था। घर के निकट ही कुछ दूरी पर एक ट्रक चालक ट्रक को बैक कर रहा था। इस दौरान ट्रक के आने के नीचे आने से बालक की मौत हो गई। बालक कक्षा 5 का छात्र था।

यह छात्र मानव का बैग है।
यह छात्र मानव का बैग है।

वह नगर के शिशु मंदिर में पढ़ता था। बालक की मौत की सूचना जब परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा भरा तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसी ट्रक ने बच्चे को कुचला है।
इसी ट्रक ने बच्चे को कुचला है।

घर का इकलौता चिराग था मानव
सिकंदराबाद के एसडीम कॉलोनी निवासी छात्र मानव अपने घर का इकलौता चिराग था। वह पढ़ाई में होशियार था। प्रतिदिन ट्यूशन पढ़ने के लिए जाता था। मंगलवार की शाम को ट्यूशन से लौटते समय वह ट्रक के नीचे आ गया तथा उसकी मौत हो गई। उसके घर पर कोहराम मचा हुआ है। कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...