चकिया में सड़क हादसा:बाइक की टक्कर से वृद्ध घायल, चिकित्सकों ने किया रेफर

चकिया9 दिन पहले

चकिया तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिशुनपुरा स्थित पुल के पास दो बाइकों की हुई टक्कर में रत्नेश चंद्र पांडे पुत्र वशिष्ठ पांडे उम्र 55 वर्ष घायल हो गए। वहीं टक्कर के बाद मौके पर भीड़ लग गयी तथा आस पास के जुटे हुए लोगों ने घायल को संयुक्त चिकित्सालय चकिया पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध को इलाज हेतु वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रत्नेश चंद्र पांडे मजदूर को अपनी बाइक पर बैठा कर छोड़ने के लिए विशुनपुरा आए थे वही बिशनपुरा मोड़ पर सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई, जिसमें बाइक चला रहे रत्नेश चंद्र पांडे घायल होकर गिर पड़े। इसके बाद मौके पर जुटे हुए लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल चकिया पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखकर वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं डॉक्टर ने बताया कि घायल का प्राथमिक इलाज कर दिया गया है तथा आगे हालत को देखते हुए घायल को समुचित इलाज हेतु ट्रामा सेंटर रेफर किया जा रहा है। जिसके बाद घायल के परिजनों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया पहुंच कर दुर्घटना में घायल हुए रत्नेश चंद्र पांडेय को एम्बुलेंस में लेकर इलाज हेतु वाराणसी ट्रामा सेंटर को रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...