चकिया के एसडीएम का हुआ तबादला:कानपुर के होंगे अपर मुख्य कार्यालय अधिकारी,औद्योगिक विकास प्राधिकरण के तौर पर किए गए नियुक्त

चकिया (चंदौली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आईएएस अधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा - Dainik Bhaskar
आईएएस अधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा

उत्तर प्रदेश शासन स्तर से प्रदेश में किए गए बड़े प्रशासनिक फेरबदल के तहत जनपद चन्दौली के चकिया उपजिलाधिकारी और जॉइंट मजिस्ट्रेट आईएएस अधिकारी के पद पर तैनात प्रेम प्रकाश मीणा का तबादला उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में कर दिया गया है। उनको अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण के तौर पर नियुक्त किए गए हैं।

आपको बता दें कि प्रेम प्रकाश मीणा काफी लंबे समय से चंदौली में तैनात रहे। इस दौरान एसडीएम सकलडीहा और एसडीएम चकिया के पद पर रहते हुए अपनी कार्यशैली से चर्चा सुर्खियां बटोरी, तो वहीं आम जनमानस में न्यायप्रिय अधिकारी के रूप में जनपद में अपनी एक अपनी अलग ही छाप छोड़ी।

प्रेम प्रकाश मीणा ।
प्रेम प्रकाश मीणा ।

मौके पर शिकायतों का करा देते थे निस्तारण
वहीं उनके द्वारा चलाए जा रहे न्याय आपके द्वारा कार्यक्रम में फरियादियो की काफी लंबी लेकिन लगती थी ,तथा उनके द्वारा आने वाले मामलो को लेकर शिकायतकर्ता के पास जा कर मामले का निस्तारण मौके पर ही कर देते थे, जिससे को ग्रामीणों को काफी सुविधा मिल जाता था, तो एक तरफ उनका कोर्ट कचहरी जैसे मामलों से निजात मिल जाता था।

शानदार रहा कार्यकाल
वहीं आसानी से मामले को निस्तारण करने से उनका जनता के बीच एक अलग ही पहचान बन गयी थी, वहीं चकिया नगर प्रशासक के रूप में उनका कार्यकाल शानदार रहा है। कई विकास कार्य कराए गए तथा कई अन्य विकास कार्यो की आधारशिला रखी गई है, जिससे कि चकिया नगर क्षेत्र के लोगों को उसका लाभ मिल रहा है, तथा कुछ परियोजनाओं का लाभ उन्हें भविष्य के भी मिलेगा।