इलियां में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर:बहन को छोड़कर वापस लौट रहा था, गंभीर हालत में चल रहा इलाज

चकिया18 दिन पहले
इलियां में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर।

चकिया तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलियां में पास लेते समय टैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे को घायल अवस्था मे चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित प्रजापति उम्र 27 वर्ष पुत्र बाडू प्रजापति निवासी मैंडी चन्दौली अपनी बहन के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने अपने ननिहाल बटाव में आया हुआ था।

इसके बाद अपनी बहन को ननिहाल में पहुंचा कर वापस अपने घर मैंडी जा रहा था,कि रास्ते मे लापरवाही से चला रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया,शोर सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर जुट गए तथा ग्रामीणों कि मदद से घायल युवक अमित प्रजापति को जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सको द्वारा उसका इलाज किया गया। युवक के घायल होने की सूचना उसके परिजनों को दे दिया गया, जिसके बाद घायल युवक के परिजन जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंच गए।

वही ट्रैक्टर को ग्रामीणों द्वारा घटना स्थल पर ही पकड़ लिया गया तथा परिजनों ने ट्रैक्टर के मालिक को अस्पताल में बुला कर घायल हुए युवक के इलाज के लिए परिजनों ने कहा। हालांकि इस घटना को लेकर अभी किसी भी तरीके की लिखित शिकायत नही की गयी है। इस दौरान जिला संयुक्त चिकित्सालय में तैनात चिकित्सकों ने बताया कि ट्रैक्टर की चपेट में आने से अमित प्रजापति नामक युवक घायल हो गया था,जिसको की चेहरे पर गम्भीर चोटे आयी है, उसका इलाज कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...