चंदौली में शराब तस्कर गिरफ्तार:सोयाबीन के ट्रक में छुपा कर रखी गई थी 60 लाख की 700 पेटी विदेशी शराब, हरियाणा से ले जाई जा रही थी बिहार

चंदौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
चंदौली में पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

चंदौली में पुलिस ने एक शराब तस्कर को सोयाबीन के ट्रक में अंग्रजी शराब की तस्करी करते पकड़ा है। वह यह खेप हरियाणा से बिहार लेकर जा रहा था। यह शराब बिहार में डेढ़ करोड़ में बेची जाती। पकड़े गए तस्कर की निशानदेही पर गैंग के अन्य सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है।

नेशनल हाईवे 2 पर पकड़ी गई पंजाब नंबर की ट्रक
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आरती मिल के सामने का है। यहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में शराब छिपाई कर लाई जा रही है। पुलिस ने नेशनल हाईवे 2 पर पहुंचकर पंजाब नंबर की एक ट्रक पकड़ी। जिसमें 700 पेटी अंग्रेजी शराब सोयाबीन को बोरियों के बीच छिपाकर लाई जा रही थी। जिसकी बाजार में कीमत 60 लाख रुपए बताई जा रही है। इसी के साथ पुलिस ने तस्कर को भी गिरफ्तार किया जो पहले भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका था।

बिहार में करोड़ो में होना था शराब का सौदा
आरोपी ने बताया कि यह खेप हरियाणा से बिहार ले जायी जा रही थी। जिसका बिहार में करोड़ो में सौदा होना था। आरोपी ने यह भी बताया कि उसका पूरा गैंग है। जो शराब तस्करी का काम करता है। एएसपी ने बताया कि गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। पूरे गैंग को पकड़ा जाएगा और उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...