चंदौली पुलिस ने जब्त की अवैध शराब:कंटेनर वाहन जब्तकर एक तस्कर को पकड़ा, 502 पेटी शराब बरामद हुई

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में पुलिस और स्वाट टीम ने अवैध शराब लदी कंटेनर बरामद की है। - Dainik Bhaskar
चंदौली में पुलिस और स्वाट टीम ने अवैध शराब लदी कंटेनर बरामद की है।

चंदौली जिले के सदर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने शुक्रवार को अवैध शराब से लदी एक कंटेनर वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस की कार्रवाई में एक तस्कर भी गिरफ्तार हुआ। कंटेनर से 502 पेटी में 90 लाख कीमत की अवैध शराब बरामद हुई है। तस्कर शराब की की खेप को लेकर बिहार प्रांत की ओर जा रहा था। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा किया है।

आपको बता दें कि दिवाली से ठीक पहले चंदौली पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की है। कंटेनर के जरिए अवैध तरीके से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही शराब की कीमत 90 लाख रुपये आंकी गई है। सदर कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने शुक्रवार को तड़के अंडर पास जीटी रोड़ आरती मिल के पास उत्तरी लेन हाईवे से कंटेनर को पकड़ा। कंटेनर में 502 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

चंदौली में पुलिस और स्वाट टीम ने अवैध शराब लदी कंटेनर बरामद की है।
चंदौली में पुलिस और स्वाट टीम ने अवैध शराब लदी कंटेनर बरामद की है।

इनाम में 25 हजार की घोषणा
तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एसपी अंकुर अग्रवाल ने अवैध शराब पकड़ने वाली पुलिस टीम को बतौर पुरस्कार 25 हजार रुपए देने की घोषणा की है। पकड़ा गया 58 वर्षीय तस्कर सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है। एएसपी विनय कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 502 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब इम्पीरियल ब्लू बरामद की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 90 लाख रुपए है। गिरफ्तार अभियुक्त सुखदर्शन पुत्र सूरजभान निवासी गढ़ी सीसन थाना खरखौदा जनपद सोनीपत (हरियाणा) का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...