चंदौली में कार ने दो लोगों को कुचला,मौत:ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा, आरोपी ने बिहार के दुर्गावती थाने में किया आत्मसमर्पण

चंदौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में बुजुर्गों की मौत के बाद शोक मनाते परिजन। - Dainik Bhaskar
चंदौली में बुजुर्गों की मौत के बाद शोक मनाते परिजन।

चंदौली में नेशनल हाईवे 2 पर तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को कुचल दिया। घटना को अंजाम देकर कार फरार हो गई और बिहार के दुर्गावती थाने में चालक ने कार सहित आत्मसमर्पण कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे 2 जाम कर दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। दोनों आपस में गहरे दोस्त थे और अपने खेतों से काम करके घर लौट रहे थे।

नेशनल हाइवे 2 पार करते वक्त कार ने मारी टक्कर
जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर गांव निवासी मंगला राय(65) और मिठाई पासवान(55) जो कि नौबतपुर कस्बे के निवासी थे। वह दोनों नेशनल हाइवे 2 पार कर अपने खेत पर गए थे। खेत से दोनों घर लौट रहे थे। तभी हाइवे पार करते वक्त वाराणसी से बिहार जा रही एक कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

कार सवार ने बुजुर्ग को रौंदा
कार सवार ने बुजुर्ग को रौंदा

किसानों को कुचलकर भाग निकला कार सवार
हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लेकिन तब तक कार चालक मौके से भाग निकला था। मामले की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों में शवों को देखकर कोहराम मच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ओवरटेक करते वक्त हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में टक्कर मारी है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीण पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने के साथ ही मौके पर डीएम को बुलाने की मांग पर अड़ गए और हाईवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सैयदराजा कोतवाल ने आक्रोशित लोगों को काफी समझाया-बुझाया और शांत कराया। मुआवजे का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लिया गया। इसके बाद ही नेशनल हाईवे 2 से जाम खुल सका।

पुलिस ने बिहार सीमा पर कर दी थी खबर
सैयदराजा कोतवाल उदय प्रताप सिंह ने बताया कि बिहार सीमा पर और बिहार के नेशनल हाईवे 2 के टोल प्लाजा पर सूचना दी गई। तो जानकारी हुई कि कार चालक ने बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है। लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया गया है। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।