चंदौली में मंच पर रो पड़ी साधना सिंह:भाजपा ने रमेश जयसवाल को बनाया उम्मीदवार, साधना सिंह ने कहा- हम 30 साल से भाजपा के कार्यकर्ता हैं

चंदौली9 महीने पहले
साधना सिंह की आंखों में आई आंसू

चंदौली जिले के मुगलसराय विधायक साधना सिंह का टिकट काटकर भाजपा ने रमेश जयसवाल को दिया गया है। ऐसे में विधायक अभी तक खुले रूप पार्टी और नेताओं के खिलाफ कुछ भी बोलने से इंकार करती रही है। लेकिन शनिवार को झांसी के समीप एक कालेज में प्रबुद्ध वर्ग के कार्यक्रम में विधायक को दर्द छलक गया। मात्र 15 सेकेंड के संबोधन के बाद उनके आंख से आंसू निकल गए। उन्होने कैसरंगज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के सामने ध्यान देने की बात कह वापस कुर्सी पर बैठ गई।

खुद को बताया भाजपा का 30 साल पुराना कार्यकर्ता

झांसी गांव के समीप यथार्थ नर्सिंग कॉलेज के परिसर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध जन सम्मेलन में जब मुगलसराय के विधायक साधना सिंह को बोलने का मौका मिला तो उनके 15 सेकंड के अपने संबोधन में मुख्य अतिथि से अपनी बहन के ऊपर ध्यान देने की अपील की। अपने आप को भारतीय जनता पार्टी का 30 साल पुराना कार्यकर्ता बताते हुए ध्यान देने की बात कही। भावुक होते ही वह जाकर मंच पर बैठ गयीं। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए और उनकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान पूरे कार्यक्रम में वह भावुक नजर आयीं। साधना सिंह ने कहा कि वह अपना टिकट कटने के बाद निराश नहीं हैं। वह आगे पार्टी संगठन के साथ मिलकर कार्य कर रही हैं। जरूरत पड़ी तो 10 मार्च को मतगणना के बाद इस मुद्दे पर जरूर बोलेंगी और बताएंगी की राजनीति में उनके साथ क्या-क्या हुआ। वह बस समय का इंतजार कर रही हैं।

टिकट के लिए 21 लोगों ने किया था आवेदन

मुगलसराय विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से 21 लोगों ने आवेदन किया था। इसको लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने काफी मंत्रणा की। बाद में मौजूदा विधायक साधना सिंह का टिकट काटकर व्यापारी नेता रमेश जायसवाल को मौका दिया गया। विधायक का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों ने केंद्रीय मंत्री व स्थानीय डा. महेंद्रनाथ पांडेय और जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह का पुतला भी फूंका था। लेकिन विधायक ने अभी तक टिकट कटने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

खबरें और भी हैं...