चंदौली पुलिस ने तीन बाइक चोरों को किया गिरफ्तार:चोरी की 9 बाइक बरामद, बिहार में बाइकों को बेचने की बना रहे थे योजना

चंदौली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली जिले के पुलिस और स्वाट टीम ने रविवार को जांच के दौरान इलिया थाना क्षेत्र के बनरसिया माइनर के पास तीन शातिर चोरों को दबोच लिया। आरोपियों की निशान देही पर पुलिस टीम ने विभिन्न जगहों से चोरी की गई नौ बाइकों को बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों को बिहार में बाइकों को बेचने की योजना बनाने के दौरान गिरफ्तार किया।

वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए एसपी अंकुर अग्रवाल पुलिस और स्वाट टीम को संयुक्त जिम्मेदारी दी है। उन्होंने बताया कि टीम ने रविवार को बनरसिया माइनर के पास बने प्रतिक्षालय के पास से तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। इस दौरान सैयदराजा थाना क्षेत्र के फेसुड़ा गांव निवासी विजयमल सिंह,पंकज यादव और अभिषेक खरवार के पास से दो चोरी की बाइक बरामद हुई।

बाइक पर लगाया था फर्जी नंबर
दोनों बाइकों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाया गया था। इसके बाद आरोपियों की निशान देही पर पुलिस ने खझरा पहाड़ी के पास छुपाकर रखी गई सात अन्य बाइकों को बरामद किया। एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि चोरों के पास से कुल नौ चोरी की बाइक बरामद हुई है।

पुलिस ने चोर के साथ चोरी की बाइक को किया बरामद।
पुलिस ने चोर के साथ चोरी की बाइक को किया बरामद।

दूसरे राज्य में बेचा करते थे बाइक ​​​​​​​
​​​​​​​चोर बाइकों को बिहार प्रांत में बेचने की योजना बनाने के दौरान दबोचे गए है। उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में अजीत कुमार सिंह, सत्येन्द्र विक्रम सिंह, राणा प्रताप सिंह, प्रीतम कुमार, विजेन्द्र कुमार, अमित कुमार, अखिलेश सोनकर, वीरेन्द्र कुमार, धर्मेन्द्र यादव, नीलकलम यादव और सौरभ पटेल शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...