चंदौली में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाला मशाल जुलूस:कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग, पीएम की सुरक्षा में हुई चूक से हुए नाराज

चंदौली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाला मशाल जुलूस - Dainik Bhaskar
चंदौली में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाला मशाल जुलूस

चंदौली में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों में गुरुवार की शाम को नगर से मशाल जुलूस निकाला। लोगों ने पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में हुई चूक के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर नारेबाजी। मांग किया कि ऐसी छल कपट रखने वाली सरकार को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।

पंजाब सरकार ने किया असंवैधानिक कृत्य

जिले के भाजपा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि पंजाब में साजिस के तहत प्रधानमंत्री के काफिले को रोका गया। जिसकी पूरे देश में निंदा हो रही है। प्रोटोकाल का उलंघन करके पंजाब सरकार ने असंवैधानिक कृत्य किया है। महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह ने कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता को जिस प्रकार से पंजाब क‌ी सरकार ने काफिले को रोकने का काम किया। यह कृत्य एकदम अशोभनीय है। इसकी हम कड़ी भर्त्सना करते हैं और पंजाब की सरकार ने पीएम की लोकप्रियता से बौखला कर अनाप-शनाप काम कर रही है।

कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को मांगनी चाहिए माफी

विधायक साधना सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री जी का काफिला रोका गया वह एक सोची-समझी रणनीति के तहत किया गया। ऐसे कार्य के लिए पंजाब सरकार को माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को भी माफी मांगनी चाहिए। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शशिशंकर सिंह, उमाशंकर सिंह, शिवराज सिंह, रविंद्र नाथ, आशीष रघुवंशी, अभिषेक मिश्रा, पंकज मिश्रा, दिलीप सोनकर, सुरेश मौर्य, जय सिंह, रवि शर्मा मौजूद रहे।