पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में पिकअप ड्राइवर से 1.35 लाख की लूट:तमंचा दिखाकर पिकअप ड्राइवर से की लूट, पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार, लूट के पैसे भी बरामद

चंदौली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में पिकअप ड्राइवर से लू - Dainik Bhaskar
चंदौली में पिकअप ड्राइवर से लू

चंदौली जिले की धीना थाना पुलिस ने नमकीन डिलीवरी का पैसा लूटने वाले दो आरोपियों को कुछ ही घंटों में दबोच कर मामले का खुलासा कर दिया। महुजी गांव के पास बुलेट सवार आरोपी पिकअप ड्राइवर से पैसे लूटकर फरार हो गए थे। आरोपियों के पास से एक बुलेट बाइक, 315 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस और पैसे बरामद हुए हैं।

मुखबिर की सूचना पर दो आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि धीना थाना क्षेत्र के महुजी गांव के पास बुलेट सवार दो आरोपियों ने पिकअप ड्राइवर को ओवरटेक कर रोक लिया। आरोपियों ने ड्राइवर को धमकाते हुए सीट के नीचे सफेद बोरी में रखे पैसों को लूट लिया और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वीरासराय गांव नटान बस्ती के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वीरासराय गांव में छिपे थे आरोपी

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग जमनियां बॉर्डर के पास खड़े थे। उन लोगों को जानकारी थी कि इस रास्ते से एक पिकअप ड्राइवर माल लेकर जाता है और फिर पैसे लेकर वापस आता है। उन लोगों ने पिकअप का पीछा करते हुए महुजी गांव के पास उसे रोक लिया और ड्राइवर को धमकाते हुए उससे पैसे छीन लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद वह लोग वीरासराय गांव नटान बस्ती में छिप गए।

लूट के 1 लाख 35 हजार 600 रुपए बरामद

आरोपियों के पास से लूट के 1 लाख 35 हजार 600 रुपए बरामद हुए हैं. साथ ही एक बुलेट, 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों का नाम अभय कुमार सिंह कुशहा गांव थाना धीना और राजीव रंजन सिंह बहोरां गांव निवासी थाना धीना बताया।

खबरें और भी हैं...