चकिया नगर पंचायत के ईओ ने किया वार्ड का निरीक्षण:वार्ड वासियों ने गिनाई समस्याएं, अफसरों की कार्य शैली पर खड़े किए सवाल

चंदौली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली की चकिया नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी एमलाल गौतम ने रविवार को वार्ड नंबर-3 के शमशेर नगर के सोनकर बस्ती का औचक निरीक्षण किया। स्थानीय लोगों ने ईओ से नालियों के टूटे ढक्कन को दिखाकर अफसरों की कार्य शैली पर सवाल खड़े किए। इसके साथ ही नियमित साफ-सफाई की बदहाली को बताया। ईओ ने लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही उनकी समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।

शमशेर नगर सोनकर बस्ती में साफ सफाई, पानी निकासी और पेयजल की आपूर्ति को लेकर काफी दिनों से दिक्कत चल रही थी। जिसको लेकर वार्ड वासी एकजुट होकर समाजसेवी दीपक चौहान से मिलेय़ उन्होंने बताया कि पारसनाथ पांडे के मकान से सभापति सोनकर के मकान तक की गली में गंदगी, नियमित साफ-सफाई ना होने, वर्तमान समय में पानी की सप्लाई पूर्ण रूप से अवरुद्ध होने की समस्या है।

चकिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर-3 में खुला गटर।
चकिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर-3 में खुला गटर।

समस्याओं के निस्तारण का ईओ ने दिलाया भरोसा
जिसको दीपक चौहान ने शनिवार को ईओ एम लाल गौतम को अवगत कराया ‌था। समस्या को संज्ञान में लेते हुए अधिशासी अधिकारी ने वार्ड का स्थलीय निरीक्षण किया। वहां मौजूद वार्ड वासियों की समस्याओं को सुना और जल्द ही समस्याओं का निस्तारण करने का भरोसा दिलाया। सा‌थ ही गली में नियमित साफ-सफाई, सप्लाई पानी की व्यवस्था, क्षतिग्रस्त नाली की मरम्मत के लिए मौके पर ही संबंधित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान दीपक चौहान, रामपति सोनकर, किशन पांडेय , बग्गड़ सोनकर, रीता देवी, अरविंद सोनकर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...