चंदौली...दो गांवों में खूनी संघर्ष में 10 पर FIR:नामजद आरोपियों में सपा के पूर्व विधायक का करीबी भी शामिल, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

चंदौली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में दो गांवों में खूनी संघर्ष में 10 पर FIR। - Dainik Bhaskar
चंदौली में दो गांवों में खूनी संघर्ष में 10 पर FIR।

चंदौली पुलिस ने सिकटिया कांड को अंजाम देने के आरोप में 10 नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। हत्या के मामले में 10 नामजद आरोपियों में सपा के पूर्व विधायक का करीबी नेता अमर जायसवाल उर्फ मोनू भी शामिल है, जो विधायक के कार्यकाल के दौरान उनका प्रतिनिधि भी रहा।

अन्य आरोपी गांव छोड़कर फरार

एसपी अंकुर अग्रवाल द्वारा गटित स्वाट टीम ने सक्रियता दिखाते हुए मामले के मुख्य आरोपी सिकटिया गांव निवासी कमला यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। अलीनगर पुलिस ने मृतक विशाल पासवान के पिता ब्रम्हालाल पासवान की तहरीर पर सिकटिया के राजू यादव, कमला यादव, रामलखन यादव, श्यामसुंदर उर्फ कतलू, सचिन यादव, बृजेश यादव, पंकज यादव, रंजीत यादव, बाबा यादव, अमर जायसवाल उर्फ मोनू और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सपा नेता का नाम आने के बाद मामला गर्माया

सिकटिया में हुए हत्याकांड के तार अब समाजवादी पार्टी से जुड़े एक पूर्व विधायक से जुड़ रहे हैं, क्योंकि पुलिस द्वारा जिन 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उनमें पूर्व विधायक का करीबी अमर जायसवाल उर्फ मोनू भी शामिल है। जो विधायक के कार्यकाल में प्रतिनिधि के तौर पर उनके कार्यों में सहयोग करता था। ऐसे में उसका नाम उजागर होने के बाद मामला तूल पकड़ सकता है।

खबरें और भी हैं...