चंदौली में बारात जा रहे वाहनों को ट्रक ने रौंदा:दूल्हे के पिता सहित 8 लोग घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग; चालक गिरफ्तार

चंदौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली जिले के सैयदराजा थानाक्षेत्र के कांटा गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बारात जा रही तीन लग्जरी वाहनों को टक्कर मार दी। इससे वाहन में बैठे आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं दूसरी ओर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। हालांकि ट्रक के चालक को पुलिस ने मौके से दबोच लिया।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

आपको बता दें कि बिशनपुरा गांव निवासी श्याम सुंदर के बेटे की सत्यप्रकाश की शादी के लिए बारात सैयदराजा थाना क्षेत्र के काजीपुर के लिए रवाना हो रही थी। इसी बीच बीच रास्ते में ही एक अनियंत्रित ट्रक बेकाबू हालत में बारात जा रहे तीन लग्जरी वाहनों को टक्कर मार दी। जिससे वाहन में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तथा तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

घायलों में विशुनपुरा के प्रमोद कुमार (33 वर्ष), चुनार जिले के खैरा बगहा गांव के राधेश्याम (48वर्ष), कन्दवा थाना क्षेत्र के कोरमी गांव निवासी छठ नारायन शर्मा (38वर्ष), धानापुर थाना क्षेत्र के डाबरिया गांव के रामबली शर्मा (72वर्ष), शहाबगंज थाना क्षेत्र के भोड़सर गांव निवासी सर्वजीत विश्वकर्मा (45वर्ष), कांटा गांव निवासी जितेंद्र गुप्ता(46 वर्ष), बिशनपुरा गांव निवासी श्याम सुंदर(60 वर्ष) तथा ट्रक का चालक जौनपुर के मड़ियाहूं तहसील के चतरा गांव के सनी यादव (30 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वही सर्वजीत विश्वकर्मा की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी के बाद तथा ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सैयदराजा और चंदौली कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...