पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली...वाहनों के शोरूम में लगी भीषण आग:धुआं निकलते देख राहगीरों ने शोरूम मालिक को सूचना दी; शोरूम मालिक बोला- स्विच बंद थे, पता नहीं कैसे आग लगी

चंदौली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शोरूम मालिक के मुताबिक आग में लाखों का नुकसान हुआ है। - Dainik Bhaskar
शोरूम मालिक के मुताबिक आग में लाखों का नुकसान हुआ है।

चंदौली में शोरूम में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों ने शोरूम के मालिक को सूचना दी। शोरूम मालिक मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था। शोरूम मालिक के मुताबिक आग में लाखों का नुकसान हुआ है।

बबुरी कस्बा के रहने वाले कालिदास त्रिपाठी का वाहनों का शोरूम है। मंगलवार देर शाम वह शोरूम बंद कर अपने घर चले गए थे। बुधवार सुबह करीब 6 बजे बबुरी कस्बे के लोग सड़क पर टहल रहे लोगों ने शोरूम से धुआं निकल निकलते देखा। उन्होंने मामले की सूचना कालिदास त्रिपाठी को दी। कालीदास के आने पर शोरूम का शटर खोला गया। तब पता चला कि अंदर आग लगी थी।

मेज-कुर्सी और लैपटॉप जला

शोरूम के सामने स्थित पेट्रोल पंप से फायर एक्सटिंग्यूशर लाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। साथ ही पानी भी डाला गया। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कालीदास के मुताबिक शोरूम में रखी मेज कुर्सी, 3 कंप्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर, कपड़े और डॉक्यूमेंट जलकर राख हो गए। बताया कि शोरूम के सभी स्विच बंद कर दिए गए थे। अचानक कैसे आग लग गई, पता नहीं चल पा रहा है।

खबरें और भी हैं...