चंदौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़:गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा साथी फरार

चंदौली2 महीने पहले

चंदौली जिले में बलुआ गंगा पुल के पास बुधवार की रात बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि एक दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मौके से एक ट्रक और उसमें लदी स्कार्पियों, गैस कटर सहित कई राज्यों के नम्बर प्लेट सहित उपकरण बरामद किया। बदमाश बैंक के एटीएम को कटर से काटने के बाद वाहन को ट्रक में लादकर फरार हो जाते हैं। मौके पर पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल ने टीम को 15 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा की।

पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल।
पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल।

बड़ी घटना के फिराक में थे बदमाश
उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि कुछ बदमाश ट्रक में वाहन को लादकर वाराणसी की तरफ से गंगा नदी का पुल पार करके जिले में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। सूचना के बाद थानाध्यक्ष राजीव सिंह टीम के साथ सराय गांव के समीप वाहनों की जांच करने लगे।

घटना स्थल पर अन्य राज्यों के नबर प्लेट और दूसरे सामान मिले।
घटना स्थल पर अन्य राज्यों के नबर प्लेट और दूसरे सामान मिले।

पुलिस ने ट्रक को रोका
इसी बीच एक ट्रक को इशारा देकर पुलिस टीम के द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन वाहन में बैठे दो लोग ट्रक को रोककर कैथी मार्ग की तरफ भागने लगे। उन्हें घेरने का प्रयास किया गया तो एक व्यक्ति तमंचे से पुलिस टीम को निशाना करके फायर झोंक दिया। जिसके चलते दरोगा अभिनव गुप्ता के हाथ में गोली लग गई, हालांकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल होने के चलते सड़क के किनारे गिर पड़ा।

ट्रक में कार को लेकर जा रहे थे बदमाश।
ट्रक में कार को लेकर जा रहे थे बदमाश।

घटना स्थल से एक बदमाश फरार
फायरिंग होता देख उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। जिसकी गिरफ्तारी के लिए घेराबन्दी चल रही है। एसपी अंकुर अग्रवाल बताया कि घायल बदमाश राजस्थान प्रान्त के अलवर जिले के अयूब खान के रूप अपनी पहचान बताई है।