चंदौली में बिजली कटौती को लेकर लोगों में गुस्सा:टीवी और पंखा लेकर सड़क पर उतरे लोग, चक्काजाम करने की दी चेतावनी

चंदौली2 महीने पहले

चंदौली में अलीनगर के वार्ड नौ आदर्श नगर में पिछले कई दिनों से लो वोल्टेज बिजली की आपूर्ति हो रही है। इससे नाराज कालोनी के निवासियों ने रविवार को अपने घरों के इलेक्ट्रानिक उपकरणों के साथ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि अफसरों के द्वारा अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं किया गया तो सड़क पर चक्का जाम करेंगे।

आपको बता दें कि अलीनगर वार्ड नंबर नौ आदर्श नगर में पिछले कई दशक पूर्व के जर्जर तार और ढाई सौ केवीए के ट्रांसफार्मर के सहारे बिजली आपूर्ति हो रही है। लेकिन यहां पर आबादी दिनो दिन बढ़ती जा रही है। ट्रांसफार्मर की क्षमता नहीं बढ़ रही है। यहां से लगभग 300 घरों को विद्युत आपूर्ति की जाती है। सिर्फ 40 वोल्ट ही घरों में बिजली पहुंच रही है। जिससे कोई भी विद्युत उपकरण नहीं चल पा रहे हैं। यहां तक कि बल्ब भी जलना मुश्किल हो गया है। जिससे उमस भरी गर्मी में वार्ड वासियों के सभी इलेक्ट्रिक उपकरण बंद पड़े हुए हैं।

इसकी शिकायत कई बार जेई से लेकर अधिशासी अभियंता तक किया गया। लेकिन आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला। इससे आक्रोशित सभासद प्रतिनिधि शिवशंकर शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों वार्ड वासियों ने चकिया रोड के पास आदर्श नगर के मुख्य गेट पर लगे ट्रांसफार्मर के पास पहुंचकर जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया। चेताया कि अगर उमस भरी गर्मी में समस्या का समाधान शीघ्र नहीं किया गया तो हम वार्ड वासी कभी भी सड़क जाम करने का काम करेंगे। प्रदर्शन करने वालों में प्रशांत कुमार, शशि तिवारी, आरके चौधरी, सूरज, मिट्ठू, अमरजीत, प्रभात यादव, छोटू यादव, सुरेंद्र पाल, रवि, राहुल, प्रकाश, श्रवण राय, अजीत राय, महेंद्र लारा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...