चंदौली में ट्रेन से कटकर 2 की मौत:मोबाइल पर गेम खेल रहे बेटे को पिता ने डांटा तो ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, रेलवे ट्रैक पार कर रहे बार एसोसियेशन के पूर्व अध्यक्ष आये ट्रेन की चपेट में

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाएं से वकील अशोक कुमार सिंह और कुतुबुद्दीन। - Dainik Bhaskar
बाएं से वकील अशोक कुमार सिंह और कुतुबुद्दीन।

चंदौली में एक ही दिन में दो लोगों की ट्रेन से काटकर मौत हो गयी है। जिसमे एक युवक जिसे पब्जी खेलने पर उसके पिता ने डांटा था। नाराज होकर अपनी जान दे दी। जबकि पुरुषोत्तम एक्सप्रेस की चपेट में आकर सिविल बार एसोसिएशन चंदौली के पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंह की दर्दनाक मौत हो गई।

पहला केस: पिता ने डांटा तो दे दी जान

चंदौली के इमलिया गांव के रहने वाले कुतुबुद्दीन पिता के द्वारा डांटे जाने से नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर कूदकर आत्महत्या कर ली है। कुतुबुद्दीन अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था। जब उसके पिता ने उसकी इस हरकत पर डांटा तो वह घर से बाहर निकल गया। गुस्से में उसने रेलवे ट्रैक पर आकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

दूसरा केस: रेलवे ट्रैक पार कर कचेहरी जा रहे थे

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के घरचित गांव निवासी 59 वर्षीय अशोक कुमार सिंह पेशे से अधिवक्ता हैं। चंदौली कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। अशोक सिंह पूर्व में सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष का भी दायित्व संभाल चुके हैं। रोज की तरह आज भी अपने घर से बाइक से चंदौली आए और रेलवे ट्रैक के उत्तरी छोर के पास एक निजी अस्पताल के पास अपनी बाइक को खड़ा करने के बाद पैदल ही रेलवे ट्रैक पार कर कचहरी जा रहे थे। तभी बिहार की ओर जा रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना के बाद सदर कचहरी में मौजूद सैकड़ो की संख्या में अधिवक्ता रेलवे ट्रैक पर जमा हो गए।

खबरें और भी हैं...