चंदौली में दो सगे भाइयों की मौत:एक गंभीर रुप से घायल, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, वाराणसी से तीनों लौट रहे थे घर

चंदौली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सैयदराजा के वार्ड नंबर-10 निवासी फिरदौस अंसारी, नवाज अंसारी, अमन अंसारी मुगलसराय से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। - Dainik Bhaskar
सैयदराजा के वार्ड नंबर-10 निवासी फिरदौस अंसारी, नवाज अंसारी, अमन अंसारी मुगलसराय से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

चंदौली जिले में शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई थी। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर पुलिया के पास का है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में दो भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार की गंभीर रुप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। साथ ही घायल को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

मुगलसराय से बाइक से जा रहे थे घर
सैयदराजा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-10 निवासी फिरदौस अंसारी (32), नवाज अंसारी (25), अमन अंसारी (23) मुगलसराय से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे नेशनल हाईवे के भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंचे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे फिरदौस और नमाज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अमन गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यहां पढ़ें- यूपी की आज की बड़ी खबरें LIVE

सेल्स टैक्स विभाग में काम करता था फिरदौस

सदर कोतवाल संजीव मिश्रा ने तत्काल घायल अमन को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इसकी सूचना परिजनों को दी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों ने बताया कि फिरदौस और अमन दोनों सगे भाई थे। फिरदौस वाराणसी में सेल टैक्स विभाग में काम करता था, जिसको लेकर नवाज और अमन घर आ रहे थे, लेकिन सड़क हादसे में दोनों भाई की मौत हो गई। वहीं, परिजनों के रोने से वहां का माहौल गमगीन हो गया।

परिवार में अकेला कमाने वाला था फिरदौस

आपकों बता दें कि सैयदराजा नगर निवासी फिरदौस अपने परिवार का एकमात्र कामने वाला सदस्य था। उसके पिता मक्का अंसारी की बहुत पहले मृत्यु हो चुकी थी। फिरदौस संविदा के रुप में वाराणसी के वाणिज्य कर और परिवहन विभाग में आडिट करने का कार्य करता था। उसकी कमाई से पूरे परिवार का भरण पोषण होता था।

दोस्त गंभीर रूप से घायल

वहीं सैयदराजा के अमन अंसारी, फिरदौस के छोटे भाई नवाज का मित्र था। दोनों हमेशा एक सा‌थ रहते थे। शनिवार को नवाज और अमन फिरदौस को वाराणसी से बाइक पर बैठाकर वापस लौट रहे थे। परन्तु सड़क हादसे के चलते दोनों भाइयों की तत्काल मौत हो गई और अमन भी घायल हो गया था। जिसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।