चंदौली में जुआ नहीं खेला, तो मिली मौत:घर से बुलाकर ले गए, मना करने पर पीट-पीटकर मार डाला

चंदौली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जुआ खेलने से मना करने पर पीट-पीटकर मार डाला। - Dainik Bhaskar
जुआ खेलने से मना करने पर पीट-पीटकर मार डाला।

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के नियामताबाद गांव में साथ में जुआ न खेलने पर दबंगों ने रविवार को एक व्यक्ति को मार पीटकर अधमरा कर दिया था। प्राथमिक उपचार के बाद सोमवार की देर रात घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

युवक की हालत थी गंभीर

नियामताबाद गांव निवासी रमेश राम (40) को गांव के ही तीन लोगों ने अपने साथ बुलाया। फिर साथ में जुआ खेलने के लिए बोलने लगे। रमेश ने जुआ खेलने से इंकार कर दिया। इस पर तीनों व्यक्तियों ने रमेश राम की बुरी तरह पिटाई कर दी। लोगों से किसी प्रकार जान बचाकर रमेश अपने घर भाग गया। परिजनों ने बताया की तीनों आरोपित रमेश के घर पर भी पहुंच कर उसे पीटने लगे। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।

तीन लोगों के खिलाफ दी गई तहरीर

घायल अवस्था में रमेश की पत्नी प्रेमा देवी उसे लेकर बबुरी स्थित अपने मायके चली गई। जहां से परिजनों के साथ सोमवार की शाम अलीनगर थाने पहुंच कर तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने रमेश को मेडिकल जांच के लिए पीपी सेंटर भेजा। जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय देर शाम रास्ते में ही रमेश की मौत हो गई।

जल्द होगी गिरफ्तारी

पुलिस आरोपी प्रभु राम, पप्पू और फग्गी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई है। अलीनर थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...