पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Chandauli
  • The Mystery Of The Death Of The Contractor In Chandauli Solved: The Death Was Due To A Face to face Collision, The Police Arrested Both; The Family Had Given A Tahrir To The Murder

चंदौली में ठेकेदार की मौत की गुत्थी सुलझी:बाइक की टक्कर से हुई थी मौत, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया; परिजनों ने हत्या की दी थी तहरीर

चंदौली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था। - Dainik Bhaskar
मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था।

चंदौली में ठेकेदार की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। बाइक सवारों के टक्कर मारने से उसकी मौत हुई थी। मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था। घटनास्थल से प्राप्त दूसरी बाइक के नंबर प्लेट व दुर्घटनाग्रस्त अन्य पार्टस के आधार पर पुलिस आरोपियों तक तफ्तीश करते हुए पहुंची। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी दयाराम सरोज ने बताया कि 28 अगस्त की रात बरहन गांव निवासी ठेकेदार बृजेश सिंह सड़क पर खून से लथपथ हालत में मिले थे। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई थी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी। घटनास्थल पर बाइक की नंबर प्लेट मिली थी। जांच में पता उसका रजिस्ट्रेशन राजस्थान में है। वहीं सीडीआर के जरिए पड़ताल से दूसरे आरोपी की मौजूदगी धानापुर में मिली।

नंबर प्लेट और फोन लोकेशन से पकड़े गए आरोपी

नंबर प्लेट की जांच करने एक टीम बलिया गई और एआरटीओ कार्यालय से उक्त वाहन के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त की। बाइक बलिया के चितबड़ागांव के विशाल कुमार के नाम से पंजीकृत मिली। पुलिस विशाल के घर पहुंची तो उसके पैर में पट्टी बंधी थी। उसने बताया कि एक दुर्घटना में उसके पैर का तलवा फट गया है। पुलिस ने विशाल को हिरासत में ले लिया।

जबकि दूसरी टीम ने गांव धानापुर जाकर दूसरे आरोपित अभिषेक कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अभिषेक ने हादसे की बात स्वीकार की। बताया की आमने-सामने हुई टक्कर में बृजेश लहूलुहान हो गए। जिसके बाद डर के चलते वे दोनों फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...