चंदौली में गंगा में डूबने से युवक की मौत:छठ के लिए गंगा घाट पर बेदी बनाने गया था युवक, नहाते समय गहरे पानी में जाने से डूबा

चंदौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में गंगा में डूबने से युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
चंदौली में गंगा में डूबने से युवक की मौत।

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में छठ के लिए गंगा घाट पर बेदी बनाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के साथ उसके पांच दोस्त भी गंगा स्नान कर रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

दोस्तों ने पुलिस को दी सूचना

बता दें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी केशव प्रसाद गुप्ता का बेटा आनंद गुप्ता (22) रविवार को दोस्तों के साथ छठ पूजा में वेदी बनाने के लिए डुमरी गांव ‌स्थित गंगा नदी के तट पर गया था। घाट पर बेदी बनाने के बाद वह दोस्तों संग गंगा में नहाने लगा। गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से आनंद की मौत हो गई। आनंद को डूबता देख दोस्तों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी।

कल अपने मामा के घर से वापस आया था युवक

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मां रानी देवी ने बताया कि बेटा कल अपने मामा के घर से वापस लौटा था और आज कपड़े लेकर दोस्तों संग नहाने के लिए गंगा घाट गया था। आनंद के साथ उसके 5 दोस्त विशाल, विपुल, सिद्धार्थ, सूरज और निखिल भी थे।