चंदौली के सैदुपर पुल पर धड़ल्ले से दौड़ रहे ट्रक:दो साल से भारी वाहनों की एंट्री पर है रोक, रात में खोल दिया जाता है बैरियर

चंदौलीएक महीने पहले

चंदौली के सैदपुर गंगा पुल पर दो साल से भारी वाहनों के संचालन पर रोक है। मारुफपुर के गांव के आगे पुल के पास ओवर हेड बैरियर भी लगाया गया है। लेकिन आधी रात के बाद बैरियर को खोलकर अवैध तरीके से वाहनों सैदपुर की ओर जा रहा है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

सकलडीहा से वाया मारूफपुर के रास्ते सैदपुर जाने वाली सड़क काफी दिनों से जर्जर है। इसके चलते सैदुपर और मारफपुर के बीच बने गंगा नदी के पुल पर भारी वाहनों का संचालन रोक दिया गया है। वहीं वाहनों के आवागमन को रोकने के लिए मारूफपुर के समीप लोहे का ओवरहेड बैरियर भी लगाया गया है। लेकिन इन दिनों बालू और गिट्टी लदी ट्रकों को आधी रात के बाद पुल से पार कराने के लिए बैरियर का एक हिस्सा खोल दिया जाता है। बैरियर को खोलकर वाहनों के पार होने का एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग के अफसर इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

मारूफपुर चौकी पर 12 पुलिसकर्मियों की तैनाती

चौकी प्रभारी दीपक पाल ने बताया कि सड़क से भारी वाहनों का संचालन नहीं हो रहा है। हालांकि चौकी पर लगभग एक दर्जन सिपाहियों की तैनाती है। बैरियर खोलने और वाहनों को पास कराने का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। वहीं, बलुआ थानाध्यक्ष राजीव ‌सिंह ने बताया कि सड़क खराब होने से ट्रकों का संचालन नहीं हो रह‌ा है।ऐसे में बैरियर से ट्रक कैसे पास कराया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...