चंदौली…28 हजार के लिए काट दी बैंक की छत:नगदी नहीं मिली तो, सिक्के ही चुरा ले गए चोर

चंदौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस जांच में जुटी। - Dainik Bhaskar
पुलिस जांच में जुटी।

चंदौली जिला मुख्यालय की बैंक ऑफ इंडिया शाखा में शुक्रवार देर रात चोर छत काटकर बैंक के अंदर घुसे। चोरों ने करीब 2 से 3 घंटों के प्रयास के बाद छत को काटा और एक-एक करके बैंक के अंदर दाखिल हुए।

चोरों ने पहले पूरे बैंक को खंगाला, लेकिन वो वहां लगा एक भी ताला तोड़ नहीं पाए। उसके बाद चोरों ने बैंक में लगी ड्रॉर को चेक करना शुरू किया। जहां उन्हें 28 हजार रुपए के सिक्के मिले। चोर थक हार कर वहीं सिक्के उठाकर बैंक से भाग गए।

गार्ड ने पुलिस को दी सूचना

शनिवार सुबह जब गार्ड ने बैंक खोला, तो मामले की जानकारी हुई। गार्ड ने तुरंत बैंक के अधिकारी और पुलिस को सूचना दी। सभी लोग मौके पर पहुंचे। बैंक में चेकिंग की जा रही है। अभी तक 28 हजार रुपए के सिक्के चोरी होने की बात सामने आई है।

सीओ अनिल राय ने बताया कि बैंक में चोरी हुई है। जिसमें केवल 28 हजार के सिक्के ही बैंक से गायब होने की बात सामने आ रही है। बैंक के जोनल मैनेजर और सिक्योरिटी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

छत काटकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना कहीं न कहीं बैंक की मिलीभगत की ओर भी इशारा कर रहा है। इस घटना के कारण बैंक में पूरे दिन कार्य प्रभावित रहा। वहीं, उपभोक्ता बैंक पर आकर वापस होते रहे।

खबरें और भी हैं...