चंदौली में चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना:बर्तन की दुकान से 28 हजार नकद किए पार, पुलिस ने शुरू की जांच, व्यापारी बोले- दो माह से बढ़ीं चोरी की घटनाएं

चंदौली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने बर्तन की दुकान से नकद और सामान उड़ाया। - Dainik Bhaskar
चोरों ने बर्तन की दुकान से नकद और सामान उड़ाया।

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बा में गुरुवार की देर रात चोरों ने बर्तन की दुकान का शटर तोड़ दिया। बदमाश 28 हजार नकद और बर्तन तक उठा ले गए। वहीं, पास की इलेक्ट्रानिक की दुकान से 2 हजार की नकदी और सामान भी ले गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
28 हजार रुपए की नकदी ले गए
गौरतलब है कि शहाबगंज कस्बा निवासी विपिन जायसवाल का दुकान के ऊपर आवास है। वे गुरुवार की शाम को दुकान बंद करके वह कमरे में सोने चले गए। देर रात मौका देख चोरों ने उनके घर के बाहर से कुंडी लगा दी। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर 28 हजार नकद और बर्तनों पर हा‌थ साफ कर दिया।

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को बनाया निशाना
इसके बाद चोरों ने एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को निशाना बनाया। यहां भी दुकान का शटर तोड़कर 2 हजार रुपए नकद और इलेक्ट्रॉनिक का सामान लेकर फरार हो गए। पीड़ितों ने तहरीर दी है। शहाबगंज थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकानदारों से मिली जानकारी के आधार पर कुछ संदिग्धों पर पुलिस की नजर है।
दो माह से बढ़ी चोरी की घटनाएं
पिछले दो माह के अंदर शहाबगंज कस्बा के किराना व्यापारी प्रमोद सेठ, ज्वेलर्स सतीश सेठ की बाइक, ईश्वरचंद्र जायसवाल की सब्जी की दुकान से चोरी, मन्ना सोनकर की दुकान और कन्हैया सेठ की ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की घटनाएं घटित हुई थी। वहीं कस्बा के विकास जायसवाल के यूबीआई के मिनी बैंक शाखा में लूट की कोशिश की गई थी। लूट की नियत से आए बदमाशों में हवाई फायरिंग भी किया था। पुलिस इन घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी है।