चंदौली...सड़क हादसे में किशोर की मौत:पिकअप से टकराने की वजह से हुआ हादसा, चालक मौके से हुआ फरार, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस चेक रही सीसीटीवी फुटेज

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में हुई किशोर की मौत� - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में हुई किशोर की मौत�

चंदौली में अलीनगर थाना क्षेत्र के सकलडीहा मोड़ के पास गुरुवार को पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कुढकला गांव निवासी महादेव का पुत्र अनुज (18 साल) 9वीं कक्षा में पढ़ता है। किशोर मोटरसाइकिल से चंदौली की तरफ जा रहा था। तभी वो विपरीत दिशा से आ रही पिकअप की चपेट में आ गया। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

हादसे के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया। अनुज अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मौत की खबर लगते ही राजकीय महिला चिकित्सालय पर ग्रामीणों सहित परिजनों की भीड़ एकत्रित हो गई। पिता महादेव, माता आरती सहित भाइयों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस मामले में अलीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना स्थल पर दुकानों और सीओ सदर आफिस पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पिकअप के नंबर की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...