चंदौली में थाने में शादी:3 साल का अफेयर, परिवार वालों के विरोध पर लड़की सीधे प्रेमी के घर पहुंची, थाने में हुई जयमाला

सकलडीहा, चंदौली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली में एक प्रेमी जोड़े की थाने के अंदर शादी रचा दी गई। परिवार और पुलिसकर्मियों ने दोनों को आर्शीवाद दिया। साथ ही दोनों को गिफ्ट भी दिए गए। जिसके बाद दोनों थाने से विदा हो गए। सभी ने उनके सुखद जीवन की कामना की। पूरा मामला चंदौली के सकलडीहा का है।

मां ने समाधान दिवस में की शादी

जहां शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ। समाधान दिवस में एक मां अपनी बेटी की गुमशुदी की शिकायत लेकर पहुंची। मां ने बताया कि उसकी बेटी को दूसरे गांव का एक युवक बहला फुसलाकर साथ ले गया है। मां ने युवक के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी।

थाने में दोनों प्रेमियों का जयमाला कराया गया।
थाने में दोनों प्रेमियों का जयमाला कराया गया।

पुलिस को लड़के के घर में मिली लड़की

मां की तहरीर के बाद पुलिस जांच में जुटी। मां ने बताया कि उसकी बेटी 4 दिन से लापता है। नायाब तहसीलदार रवि रंजन कश्यप ने तुरंत जांच के आदेश दिए। मां के बताए गए पते पर पुलिस ने दबिश दी। जहां से पुलिस को लड़की बरामद हो गई, लेकिन वहां जाकर पुलिस के सामने पूरा सच आ गया।

मैं रोशन से प्यार करती हूं: लक्ष्मी

पुलिस को लक्ष्मी (22) ने बताया कि वो रोशन (23) से प्यार करती है। वो अपने मन से यहां आई है। वो रोशन से शादी करना चाहती है। जिसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले आई। पुलिस ने लड़की के परिवार को भी बुलाया। थाने में आने के बाद दोनों परिवार के लोग भिड़ गए। एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाने लगे। पुलिसकर्मियों ने दोनों परिवारों को शांत करवाया।

इंस्पेक्टर ने दोनों को दिया आर्शीवाद।
इंस्पेक्टर ने दोनों को दिया आर्शीवाद।

दोनों ने एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने दोनों परिवारों को समझाया। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चों की जब शादी की इच्छा है, दोनों एक ही जाति के हैं तो समस्या क्या है। हम लोगों को इनकी शादी करवा देनी चाहिए। इंस्पेक्टर राजीव ने दोनों का थाने में जयमाल करवाया। उसके बाद उनको मिठाई खिलाई। लड़का-लड़की को 500 रुपए भी दिए। साथ ही पेपर में लिखवाया कि मंदिर में जाकर दोनों विधि से शादी करेंगे।

3 साल से चल रहा था अफेयर

बताया जा रहा है कि रोशन और लक्ष्मी का 3 साल से अफेयर चल रहा है। रोशन का ननिहाल लक्ष्मी के गांव में है। वो वहां अक्सर आया करता था। दोनों की वहीं पर मुलाकात हुई थी। रोशन बलुवा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। रोशन 11 क्लास पास है। वहीं लक्ष्मी बीए पास है।