अगरहुंडा के प्रधान पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला:परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने घटनास्थल से 2 बाइक की बरामद

मानिकपुर10 दिन पहले

मानिकपुर में अगरहुंडा के प्रधान के ऊपर कई दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। परिजनों को मामले की सूचना मिली तो आनन-फानन में ग्राम प्रधान को गंभीर हालत में रामनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची रैपुरा पुलिस जांच में जुट गई है।

अगरहुंडा ग्राम प्रधान प्रदीप सिंह के भाई संदीप सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम उनके भाई ग्राम प्रधान प्रदीप सिंह गौशाला की व्यवस्था करने के बाद अगरहुंडा नदी के बाद पड़ने वाले अड़बंग आश्रम के रास्ते के पास भूसा वालों को पैसा देने के लिए गए हुए थे। वो जैसे ही गाड़ी धीमी किए वहां पहले से मौजूद दो व्यक्तियों ने आकर उनके सीने में रिवाल्वर लगा दिया। इसी दौरान करीब 6 लोग वहां पहुंच कर प्रदीप को मारने लगे। जानकारी होने पर परिजनों ने रैपुरा थाना में सूचना में इसकी सूचना दी। मौके से दो बाइकों को बरामद कर लिया गया है।

प्रधान पर हमले की सूचना मिलने पर पहुंचे लोग।
प्रधान पर हमले की सूचना मिलने पर पहुंचे लोग।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
घायल ग्राम प्रधान प्रदीप सिंह ने बताया की मैं अपनी बाइक से जा रहा था। तभी रास्ते में रंजीत, मनजीत, शैलेंद्र पुत्र अमरनाथ और बकराज पुत्र हेमराज सहित आधा दर्जन लोगों ने मेरे साथ बंदूक की नोक पर मारपीट की है। इस मामला में रैपुरा पुलिस का कहना है कि मौके से खड़ी बाइकों को कब्जे में लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...