बारातियों से भरी बोलेरो व पुलिस जीप में टक्कर:एमपी पुलिस में तैनात सिपाही की मौत, दूसरे पक्ष से 8 लोग घायल;रैपुरा में हाइवे पर हुआ हादसा

मानिकपुर (चित्रकूट)2 महीने पहले

चित्रकूट जनपद में शनिवार को दो तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक एमपी के सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी है।

हादसा रैपुरा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे भरखवारा मोड़ के पास हुआ है। यहां पर एक बारात के कुछ बाराती बोलेरो गाड़ी से मऊ की तरफ जा रहे थे। तभी मऊ की तरफ से एमपी चित्रकूट थाने के एसडीओपी अपने पुलिसकर्मियों के साथ कर्वी शहर की ओर आ रहे थे। उसी दौरान रास्ते में दोनों बोलेरो गाड़ी की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

बाराती पक्ष से कई लोग हुए हैं घायल
इस हादसे में बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में एसडीओपी के ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। बाराती पक्ष के बोलेरो गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाड़ियों के टक्कर के बाद बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।
गाड़ियों के टक्कर के बाद बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

घायलों का सीएचसी में चल रहा इलाज
पुलिस का कहना है कि सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर में भर्ती कराया है। साथ ही दोनों गाड़ियों को क्रेन के माध्यम से रास्ते से हटवा दिया है। घायलों के नाम अभी तक पता नहीं चल पाए हैं। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

गाड़ियों के टक्कर के बाद रास्ते पर जाम लग गया था, जिसे बाद में पुलिस ने हटवा दिया।
गाड़ियों के टक्कर के बाद रास्ते पर जाम लग गया था, जिसे बाद में पुलिस ने हटवा दिया।

हादसे में घायल एसडीओपी आशीष जैन पुत्र ऋषभ जैन (32) को भर्ती कराया गया। मृतक की पहचान पुष्पेंद्र सिंह पुत्र लखन सिंह (32) निवासी शुकुलपुर लालपुर जनपद इटावा के रूप में हुई। बारात से लौट रही बोलेरो कार में सवार रामलाल (18) राहुल 14 वर्ष, राकेश 30 वर्ष, कुलदीप 15 वर्ष, टिओल 16 वर्ष, नत्थू 65, सोनू 10 वर्ष और चालक सद्दाम 35 वर्ष घायल हुए हैं।

खबरें और भी हैं...