मानिकपुर एसडीएम से मिले बन्धुआ समिति के सदस्य:52 नंबर के पुल से मार्ग निकालने के लिए रेलवे के नाम लिखा पत्र, रैलवे ट्रैक के विस्तारीकरण के लिए बंद किया गया है रास्ता

मानिकपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानिकपुर के मुख्य बाजार से निकली रेलवे ट्रैक के विस्तारीकरण के लिए पुल बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दिक्कतों को देखते हुए समाजसेवी रामपाल त्रिपाठी व बन्धुआ समिति के सदस्य रितुराज वर्मा ने एसडीएम प्रमेश कुमार श्रीवास्तव से मुलाकात की। इस दौरान 52 नंबर के पुल से रास्ता बनाए जाने को लेकर एसडीएम ने तत्काल रेलवे के उच्च अधिकारियों को पत्र भेजा है।

रास्ता न मिलने से राहगीर परेशान
बता दें कि उत्तर मध्य रेलवे के प्रमुख जंक्शन स्टेशन मानिकपुर रेलवे द्वारा रेलवे ट्रैक के विस्तारीकरण को लेकर ट्रैक के नीचे से निकले पुल से आवागमन को बंद कर दिया गया है। जहां लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में झरी बाईपास पांच से सात किमी दूर है। जहां मरीजों को लेकर जा रही एंबुलेंस को रेलवे गेट बंद होने के बाद घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। साथ ही दूरदराज से आए ग्रामीण खरीददारी के लिए जोखिम भरे रास्ते पर चलने को मजबूर हैं।

एसडीएम प्रमेश श्रीवास्तव ने रेलवे पुल के काम कर रहे ठेकेदारो से कहा कि पूरा रास्ता न बन्द किया जाए। लोगों के लिए पैदल का रास्ता चालू रखा जाए। बताया कि जल्द ही 52 नंबर पुल से एक रास्ता निकाले जाने के लिए रेलवे के उच्च अधिकारियों को पत्र भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...