मऊ में बाढ़ पीड़ितों को मिला फसलों का मुआवजा:प्रशासन ने 8 लोगों को कृषि निवेश अनुदान राशि की वितरित, वितरित किए प्रमाण पत्र

मऊ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चित्रकूट की मऊ तहसील क्षेत्र के अंतर्गत और राजापुर तहसील क्षेत्र में अंतर्गत यमुना नदी में आई बाढ़ के कारण डूबी फसलों से हुई क्षति के मुआवजे के रूप में आज को जिला प्रशासन द्वारा जिले में 38 लोगों को कृषि निवेश अनुदान राशि वितरित की गई। अपर जिलाधिकारी कुवर बहादुर सिंह ने बताया कि राजापुर तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत वर्ष 2022 में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र ग्राम रायपुर में 20 लोगों को कृषि निवेश अनुदान राशि, प्रमाण पत्र सांसद आरके सिंह पटेल द्वारा वितरित किए गए।

मानिकपुर विधायक अविनाश चन्द्र द्विवेदी भी रहे मौजूद
इस मौके पर उप जिलाधिकारी प्रमोद कुमार झा, तहसीलदार संजय अग्रहरि आदि मौजूद रहे। इसी प्रकार मऊ तहसील के बियावल गांव में 18 लोगों को मानिकपुर विधायक अविनाश चन्द्र द्विवेदी ने कृषि निवेश अनुदान सहायता के प्रमाण पत्र वितरित किए।

जिला प्रशासन द्वारा जिले में 38 लोगों को कृषि निवेश अनुदान राशि वितरित की गई।
जिला प्रशासन द्वारा जिले में 38 लोगों को कृषि निवेश अनुदान राशि वितरित की गई।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर मऊ एसडीएम नवदीप शुक्ला, और मऊ के तहसीलदार शशिकांत मणि और नायब तहसीलदार घासीराम विधायक प्रतिनिधि राज भूषण द्विवेदी किसानों को बड़ा क्षेत्र में बड़ा संतुष्ट किसान है इससे सराहनीय कार्य के लिए किसानों ने बहुत उत्साहवर्धन है आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...