दबंग ने गाली-गलौज कर दी जान से मारने की धमकी:मछली देने से मना करने पर हुआ था विवाद, ग्रामीणों ने थाने में दी दबंग के खिलाफ तहरीर

मऊ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चित्रकूट के थानांतर्गत बरियारी कला के निवासियों ने पूरबपताई गांव के एक व्यक्ति पर मछली मांगने का आरोप लगाया है। इनका कहना है कि वे लोग यमुना नदी में मछलियों का शिकार कर किसी तरह जीवनयापन करते हैं और यह दबंग उनसे कम दाम में मछली मांगता है। इस बात को लेकर उसने बीते दिन जान से मारने की कोशिश भी की। थाने में तहरीर कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार की है।

जान से मारने की देता है धमकी
मुरली निषाद, रामचंद्र, मसरन, शिवमूरत, अनिल कुमार, कमलेश कुमार, इंद्रेश कुमार, रामू मार, छोटई, कमलेश, सियाराम, रेश आदि ग्रामीणों ने बताया कि वे लोग बरियारी कला के यमुना घाट पर मछली पकड़ सकर परिवार का भरणपोषण करते हैं। पूरबपताई गांव का एक दबंग घाट पर आकर सौ रुपये की मछली दस रुपये में मांगता है। नहीं देने पर गाली-गलौज करता है और जान से मारने की धमकी देता है।

थाने में तहरीर कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार की है।
थाने में तहरीर कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार की है।

ग्रामीणों ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की
साथ ही धमकी देता है कि अगर मछली नहीं दोगे तो इनका शिकार भी नहीं करोगे। आज की सुबह यह फिर उन लोगों के पास आया और तमंचा निकालकर फायर करने की कोशिश की। किसी तरह वे लोग जान बचाकर भागे। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की गुहार की है। साथ ही कहा है कि अगर कार्रवाई न की गई तो कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है।