चित्रकूट में आचार संहिता में स्टेडियम का लोकार्पण:अपर मुख्य सचिव ने टेनिस कोर्ट का किया लोकार्पण, विपक्षी बोले- भेदभाव कर रहा प्रशासन

चित्रकूट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चित्रकूट में आचार संहिता मजाक बन गई है। आचार संहिता लगने के बावजूद भी जमकर उल्लंघन किया जा रहा है। शनिवार को आचार संहिता के बीच अपर मुख्य सचिव राजेश कुमार सिंह ने टेनिस कोर्ट स्टेडियम का लोकार्पण किया। इसी को लेकर विपक्षी दल ने प्रशासन पर निशाना साधा है।

नियम कानून सबके लिए बराबर

सपा के जिला अध्यक्ष अनुज यादव ने कहा कि प्रशासन भेदभाव कर रहा है। नियम कानून सबके लिए बराबर हैं। आचार संहिता का सबको पालन करना चाहिए। यह लोकार्पण एकदम गलत हुआ है। ये आचार संहिता का उल्लंघन है। गौरतलब है कि खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन हेतु मकर संक्रांति के दिन से लॉन टेनिस कोर्ट का संचालन भी प्रारंभ कर दिया गया।

जिसकी शुरुआत राजेश कुमार सिंह अपर मुख्य सचिव परिवहन लखनऊ उत्तर प्रदेश के द्वारा की गई है। जनपद के जो भी बालक /बालिकाएं खेलना और सीखना चाहते हैं, वे स्टेडियम में प्रारंभ की गई इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। स्टेडियम में टेनिस के सिखाने के लिए कोच की भी व्यवस्था की गई है।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल, मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग अरविंद कुमार, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रदीप कुमार, जिला क्रीड़ा अधिकारी सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...